ट्राइसिटी

खरड़ में गाड़ी चुरा कर भाग रहा व्यक्ति ट्रेफिक जाम में फसा, गाड़ियों को किया शतिग्रस्त, लोगों द्वारा सेवा कर पुलिस के किया हवाले

राजेश कौशिक / कौमी मार्ग ब्यूरो | August 25, 2020 06:09 PM


खरड़ :- खरड़-लाडरां रोड पर एक व्यक्ति दुकान के आगे खड़ी गाड़ी चुराने की नियत से गाड़ी भगा ले गया।इसी बीच वह आगे लगे ट्रैफिक जाम में गाड़ी के साथ फस गया जिसका पीछा करते आ रहे गाड़ी के मालिक ने उसे मौके पर ही दबोच लिया व अन्य लोगों के साथ मिलकर पहले तो उसकी धुनाई की व बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
मिली जानकारी के अनुसार उक्त व्यक्ति खरड़ लांडरां रोड पर स्थित एक सीमेंट स्टोर के बाहर खड़ी बैलोरो गाड़ी कथित चोरी के इरादे से लेकर फरार हो गया । इसी बीच जब वह गाड़ी सहित थोड़ा आगे पहुंचा तो उधर जाम होने के कारण वहीं पर फंसकर रह गया। जिससे वह बौखलाहट में आकर गाड़ी बिना कुछ देखें, अंधाधुंध तरीके से आगे पीछे करने लगा। जिससे उसके आगे पीछे खड़े कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। जैसे ही अन्य वाहन चालकों ने उसे रोकते हुए शोर मचाकर काबू करने की कोशिश की तो उस ने गाड़ी में रखी कस्सी उठाकर लोगों दिखाई। लेकिन शुक्र है कि उसकी इस हरकत से किसी को कोई भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा। जैसे ही वह लोगों को डरा धमका कर वहां से भागने लगा तो मौके पर मौजूद लोगों ने ने उसे काबू कर लिया व उसकी खूब धुनाई की। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई व उसे काबू कर लिया गया।
जानकारी देते हुए इस संबंध में थाना सिटी खरड़ से एएसआई प्रेमचंद ने बताया कि काबू किया गया व्यक्ति अभी इस कदर नशे की हालत में है कि वह अभी कुछ भी बताने की हालत में नहीं। जैसे ही वह नॉर्मल होता है उससे पूछताछ करते हुए जो भी कार्यवाही इस पूरे मामले के संबंध में होगी वह अमल में लाई जाएगी।

 

Have something to say? Post your comment

 

ट्राइसिटी

गढ़वाल सभा के तीन सदस्य निलंबित,सभा की बैठक में लिया गया फैसला

75वे स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर के.रि.पु.बल द्वारा हल्लोमाजरा कैंप परिसर चंडीगढ़ में ध्वजारोहण

राशन के बैग सीवरमैन व सफाई कर्मचारियों के परिवार को राम दरबार में बांटे गए

गिरधारी लाल जिंदल बने सेवा भारती, चण्डीगढ़ के नए चेयरमैन

"सतगुरु की सेवा सफल है, जे को करे चित लाए"

चरणजीत सिंह बने चण्डीगढ़ टेंट डीलर वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान

पुलिस बीट बॉक्स को कहीं ओर स्थापित करने की मांग

रोटरेक्ट डिस्ट्रिक्ट ऑर्गनाइज़ेशन 3080 ने “उज्जवल” का आयोजन किया

गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा सेक्टर 19 में आए छोटे बच्चों में बाँटे गए जूस कैन

खरड़ माडल टाउन में मोदीखाने का हुआ उद्घाटन बाज़ार की अपेक्षा सस्ते भाव में मिलेगा का सामान