मनोरंजन

फिर से शूटिंग शुरू करने को लेकर असमंजस में हैं बॉलीवुड कलाकार

कौमी मार्ग ब्यूरो/सिमरन सेठी  | June 20, 2020 10:45 AM



मुंबई,   लॉकडाउन नियमों में ढील दिए जाने और महाराष्ट्र सरकार द्वारा हरी झंडी दिखाए जाने के बाद फिल्म निमार्ताओं ने भी शूटिंग फिर से शुरू करने का फैसला किया है। हालांकि, कई सेलिब्रिटीज अभी भी बाहर निकलने और सेट पर काम शुरू करने को लेकर संदेह में हैं। 'सुपर 30' की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी उनमें से एक हैं। उनके लिए, "स्वास्थ्य पहले आता है"।

मृणाल ने आईएएनएस को बताया, "मैं अभी तक तैयार नहीं हूं। मुझे लगता है कि अगर मैं एक शूट के लिए हां कहती हूं, तो मैं बहुत सारे लोगों के स्वास्थ्य को खतरे में डाल रही हूं। वास्तव में मैं निर्णय लेने में असमर्थ हूं। मुंबई में मानसून आ गया है, तो विशेष रूप से फ्लू जैसी बीमारियां फैलने की अधिक संभावनाएं हैं।"

मृणाल ने लोगों से काम को फिर से शुरू करने की स्थिति में जिम्मेदार होने का भी आग्रह किया है।

उन्होंने कहा, "लोगों को वास्तव में बहुत जिम्मेदार होने की जरूरत है। काम जरूरी है, लेकिन जो लोग फिर से काम करना शुरू करने की योजना बना रहे हैं, तो उन्हें पूरी सावधानी बरतनी चाहिए। स्वास्थ्य पहले आता है। यदि किसी की तबियत ठीक नहीं है तो उसे काम पर आने के बजाय घर पर रहना चाहिए। काम में देरी करना एकमात्र विकल्प नहीं है, इसलिए उचित उपाय करने चाहिए।"

अभिनेता तनुज विरवानी भी इससे सहमत हैं। वो कहते हैं, "मैं सेट को बहुत याद करता हूं लेकिन जिस प्रोजेक्ट के लिए मैं अभी शूटिंग कर रहा था, उसमें बहुत अधिक कलाकारों और क्रू की जरूरत है। मुझे लगता है कि जिन फिल्मों और शो को सेट पर कम लोगों की आवश्यकता होती है, उन्हें आगे बढ़ना चाहिए। इससे बहुत सारे लोगों को कॉन्फिडेंस मिलेगा। व्यक्तिगत रूप मुझे नहीं लगता कि जुलाई के अंत या अगस्त की शुरुआत से पहले पूरी तरह से शूटिंग शुरू हो पाएंगी।"

अभिनेता वरुण शर्मा का कहना है, "मैं कैमरे का सामना करने के लिए उत्सुक हूं, लेकिन शूट तभी करुंगा जब यह सुरक्षित हो। सुरक्षा के सारे उपाय किए जा रहे हों।"

अभिनेता- गायक अपारशक्ति खुराना स्थिति के बारे में पूरी तरह सुनिश्चित नहीं हैं। वह कहते हैं, "मैं नहीं जानता कि कितने अभिनेता और निर्देशक बाहर जाने और शूटिंग करने के लिए तैयार हैं, लेकिन जो भी इस बारे में सोच रहा है, उसे कुछ बातों को ध्यान में रखना चाहिए। सावधानियां बरतीं जाएं और सेट पर लोगों की संख्या कम से कम हो। आखिर में दो चीजें मायने रखती हैं, स्वास्थ्य और काम। दोनों एक साथ चलते हैं।"

Have something to say? Post your comment

 

मनोरंजन

सिनेमा की चकाचौंध से भारत की आजादी की लड़ाई

जैकी भगनानी: 'बेल बॉटम' उद्योग को किकस्टार्ट करने के लिए नाटकीय रिलीज

अभिनेता-लेखिका टिस्का चोपड़ा खुशवंत सिंह से संबंधित होने पर गर्व महसूस करती हैं

भूरे रंग की पोशाक में मसाबा गुप्ता

आमिर खान ने 'दिल चाहता है' की क्रू के साथ काम किया

मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया फाइनलिस्ट किश्वर चौधरी मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में पेश करेंगी 'शीर कोरमा'

किसी भी चीज को लेकर उम्मीद नहीं लगाती : इस्ला फिशर

*भगवान शिव की पावन धरा ऋषिकेश  के लक्ष्मण झूला पर जुलाई 2019 के बाद पहली बार  हो रही है  चिल्ड्रन आफ गाड की शूटिंग* 

कृति ने '14 फेरे' की शूटिंग से पहले कराया कोरोना टेस्ट

जैकलिन फिल्म 'बच्चन पांडे' में अएंगी नजर, जनवरी से शूटिंग शुरू होने की उम्मीद