ਮਨੋਰੰਜਨ

'तेरा मेरा साथ रहे' का मिथिला कोकिला से कैसे अलग है रूपल पटेल

आईएएनएस | August 11, 2021 08:33 PM
शो 'साथ निभाना साथिया' में 'कोकिला मोदी' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रूपल पटेल आगामी डेली सोप में 'मिथिला' के किरदार को निभाने के तरीके से संतुष्ट हैं। तेरा मेरा साथ रहे'।

रूपल कहती हैं,  "शो में मेरा किरदार एक महत्वपूर्ण और शक्तिशाली उपस्थिति है।" "मुझे यकीन है कि लोग उसे प्यार करने वाले हैं।"

रूपल लंबे समय से अपनी ऑन-स्क्रीन पर्सनैलिटी कोकिला के लिए मशहूर हैं। अपनी मिथिला कोकिला से कैसे अलग होने जा रही है,  इस पर टिप्पणी करते हुए रूपल कहती हैं: "पात्र मजबूत होने जा रहा है। कोकिला बहुत सख्त हुआ करती थी और हर चीज में मजबूत बोलती थी। दूसरी ओर,  मिथिला भावुक और मजाकिया है। अगर वह हल्के मूड में है,  तो वह हंसती है। कोकिला बहुत कम हंसती है। वे बहुत अलग पात्र हैं।"

46 वर्षीय अभिनेत्री अपने किरदार से अच्छी तरह से जुड़ी हुई हैं। "शो में मेरा एक मजबूत चरित्र है। मिथिला एक अनुशासित,  समय की पाबंद और धर्मी व्यक्ति है। कहीं न कहीं,  मैं उससे संबंधित हूं क्योंकि वास्तविक जीवन में मैं भी एक सीधा और धर्मी व्यक्ति हूं। मेरे लिए,  जो सही है वह सही है और क्या है गलत गलत है। यही मिथिला और मुझमें समानता है।"

रूपल के अनुसार मिथिला एक बहुआयामी चरित्र है। ऐसे व्यक्तित्वों को पर्दे पर चित्रित करना कभी-कभी काफी चुनौतीपूर्ण होता है और चरित्र की त्वचा में ढलने के लिए प्रयास करने की आवश्यकता होती है।

"भूमिका चुनौतीपूर्ण है क्योंकि मिथिला के अलग-अलग दृश्यों में अलग-अलग रंग और अलग-अलग भावनाएं हैं, " रूपल कहते हैं। "वह एक बहुमुखी चरित्र है जिसे निभाने के लिए और इस तरह की भूमिका निभाने के लिए बहुत चुनौतीपूर्ण है।"

वह भूमिका के लिए आवश्यक प्रारंभिक कार्य का विवरण साझा करती हैं: "एक कलाकार के रूप में आपको निश्चित रूप से अपना 100 प्रतिशत प्रयास करना होगा और भूमिका पर ध्यान केंद्रित करना होगा। मैं हमेशा पटकथा और दृश्य पढ़ता हूं। मैं भी दृश्यों पर चर्चा करें और खुद को उस स्थिति और दृश्य के लिए आंतरिक रूप से तैयार करें जो मैं करने जा रहा हूं। इसलिए,  मैंने एक चरित्र में बहुत मेहनत की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक मिथिला को पसंद करेंगे।"
 

Have something to say? Post your comment

 

ਮਨੋਰੰਜਨ

ਪੰਜਾਬੀ ਫਿਲਮ ਸ਼ਾਇਰ ਦੇ ਅੱਜ ਸਾਰੇ ਹੀ ਸ਼ੋ ਹੋਏ ਰੱਦ

ਦਿਗਾਂਗਨਾ ਸੂਰਜਵੰਸ਼ੀ 'ਕ੍ਰਿਸ਼ਨਾ ਫਰਾਮ ਬ੍ਰਿੰਦਾਵਨਮ' ਲਈ ਤਿਆਰ

ਖਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਵਿਖੇ ‘ਪਰਵਾਜ਼—2024’ ਕਰਵਾਇਆ ਗਿਆ

ਯੋਗਾ ਨੇ ਮੇਰੀ ਜ਼ਿੰਦਗੀ ਬਦਲ ਦਿੱਤੀ - ਸਮਾਇਰਾ ਸੰਧੂ

ਸਲਮਾਨ ਖਾਨ ਦੀ 'ਸਿਕੰਦਰ' ਦੇ ਨਾਂ 'ਤੇ ਹੋਵੇਗੀ ਈਦ 2025

ਸੰਨੀ ਲਿਓਨ ਹਿਮੇਸ਼ ਰੇਸ਼ਮੀਆ ਅਤੇ ਪ੍ਰਭੂਦੇਵਾ ਨਾਲ ਆਪਣੀ ਅਗਲੀ ਫਿਲਮ ਦੀ ਸ਼ੂਟਿੰਗ ਲਈ ਮਸਕਟ ਪਹੁੰਚੀ

 ਸ਼ਰਧਾ ਕਪੂਰ ਅਤੇ ਕ੍ਰਿਤੀ ਸੈਨਨ ਨਾਲ 'ਨੋ ਐਂਟਰੀ' ਦੇ ਸੀਕਵਲ 'ਚ ਸ਼ਾਮਲ ਹੋਵੇਗੀ ਮਾਨੁਸ਼ੀ ਛਿੱਲਰ

ਕਿਹੜੀਆਂ ਫਿਲਮਾਂ ਨੇ ਦਿਸ਼ਾ ਪਟਾਨੀ ਨੂੰ ਐਕਸ਼ਨ ਕਵੀਨ ਬਣਾਇਆ?

ਪੇਂਡੂ ਪੰਜਾਬ ਦੀ ਬਾਤ ਪਾਉਂਦੀ ਫਿਲਮ "ਢੀਠ ਜਵਾਈ ਸੁਹਰੇ ਘਰ ਸਦਾਈ"

ਆਯੁਸ਼ਮਾਨ ਖੁਰਾਨਾ ਨੇ ਚੰਡੀਗੜ੍ਹ ਵਿੱਚ ਟਰਾਂਸਜੈਂਡਰ ਭਾਈਚਾਰੇ ਨੂੰ ਫੂਡ ਟਰੱਕ ਦੀਆਂ ਚਾਬੀਆਂ ਸੌਂਪੀਆਂ