ट्राइसिटी

प्रॉपटी टैक्स को लेकर धबराने की कोई जरूरत नहीं: अवि भसीन

June 12, 2020 05:12 PM

चंडीगढ़,  

अवि भसीन ने जारी एक बयान में कहा कि नगर निगम के कंप्यूटर में डाटा अपलोडिंग के समय कुछ तकनीकि गड़बड़ियों के कारण प्रॉपटी टैक्स गलत प्रिंट हो गए है । जिसकों सुधाने के लिए विशेष कैंप का आयोजन आज से लगातर एक सप्ताह तक फेस-2, औद्योगिक क्षेत्र में लगाया जाएंगा। जिन लोगों को लगता है कि उनके टैक्स में कोई गड़बड़ी है तो वह इस कैंप का लाभ उठा सकते है। कैंप में सोसियल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखते हुए कैंप का संचालन किया गया। सभी लोगों को कोरोना महामारी के कारण एस.एम.एस. के जरीए अपनी शिकायत दर्ज करने को कहा गया है ताकि घर बैठे ही बिना किसी संपर्क के समस्या का समाधान हो सकें।

अवि भसीन ने कहा कि भाजपा की तरफ से पहले भी समस्या समाधानों को लेकर कोशिशे जारी रही है और आगे भी लोगों को सुविधाएं जारी होती रहेंगी। जिन लोगों के प्रापटी टैक्स में जो खामिया है उसे जल्द दूर कर दी जाएंगी। इसके लिए हमारी पूरी टीम लोगों की सहायता में जुटी हुई है अगरफिर भी किसी की समस्या का समाधान नहीं होता वह सीधे मुझ से आकर मिल सकता है। उसकी समस्या का प्रमुख्ता से दूर करने की कोशिश की जाएगी।

नगर निगम अधिकारी हरमेश गुप्ता की   मदद से इस कैम्प का आयोजन हो सका । निगम अधिकारी  ने भी लोगों को आश्वासन दिया कि लोगो को घबराने की कोई आवश्यता नहीं है अगर किसी का प्रॉपटी टैक्स अधिक आ गया है तो वह इस कैंप का लाभ उठा सकता है या नवीन मिगलनी जो चंडीगढ़ चेम्बर ओफ़ इंडुस्ट्रीज़ के अध्यक्ष  है  इस संबंध में मिल सकते है। नगर निगम अधिकारियों लोगों की समस्यों का समाधान करेंगे। 

कैंप लगाए जाने पर चैंबर ऑफ इंडस्ट्रिज के अध्यक्ष नवीन मिगलानी ने आभार प्रकट करते हुए कहा कि इस कैंप से लोगों को राहत मिलेगी। अवि भसीन के इस प्रयास के लिए उनकी प्रशंसा की है।

Have something to say? Post your comment

 

ट्राइसिटी

गढ़वाल सभा के तीन सदस्य निलंबित,सभा की बैठक में लिया गया फैसला

75वे स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर के.रि.पु.बल द्वारा हल्लोमाजरा कैंप परिसर चंडीगढ़ में ध्वजारोहण

राशन के बैग सीवरमैन व सफाई कर्मचारियों के परिवार को राम दरबार में बांटे गए

गिरधारी लाल जिंदल बने सेवा भारती, चण्डीगढ़ के नए चेयरमैन

"सतगुरु की सेवा सफल है, जे को करे चित लाए"

चरणजीत सिंह बने चण्डीगढ़ टेंट डीलर वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान

पुलिस बीट बॉक्स को कहीं ओर स्थापित करने की मांग

रोटरेक्ट डिस्ट्रिक्ट ऑर्गनाइज़ेशन 3080 ने “उज्जवल” का आयोजन किया

गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा सेक्टर 19 में आए छोटे बच्चों में बाँटे गए जूस कैन

खरड़ माडल टाउन में मोदीखाने का हुआ उद्घाटन बाज़ार की अपेक्षा सस्ते भाव में मिलेगा का सामान